World’s Top 5 Most Appealing Cheerleaders

Posted on

Welcome to My D23 Online Guidance YouTube Videos


World’s Top 5 Most Appealing Cheerleaders

फुटबॉल, रग्बी और टी-20 क्रिकेट जैस खेलों का ग्लैमर बढ़ाने में चीयरलीडर्स का रोल काफी अहम हो गया है। खेल के दौरान ये चीयरलीडर्स परफॉर्म करके दर्शकों का मनोरंजन करती हैं। आप भी जानना चाहेंगे कि किस खेल में चीयरलीडर्स की इनकम सबसे ज्यादा होती है, सबसे महंगी चीयरगर्ल्स कौन हैं, उनका दूसरा पेशा क्या है। आईपीएल में परफॉर्म करने वाली चीयरगर्ल्स के बारे में तो आपके काफी पढ़ा होगा,

आइए आपको मिलवाते हैं दुनिया की सबसे महंगी 5 चियरगर्ल्स से।

एक पॉपुलर चीयरलीडर की कितनी है कमाई http://www.celebritynetworth.com और http://www.therichest.com के अनुसार NFL (नेशनल फुटबॉल लीग, अमेरिका) से जुड़ी चीयरगर्ल्स कमाई के मामले में सबसे आगे हैं। न्यू इंग्लैंड पैट्रियाट, डलास काउब्यॉएज, टेक्सांस और टैम्पा बे बेकानियसर्स जैसी टीमों में सबसे अनुभवी और ट्रेंड चीयरगर्ल्स का ग्रुप होता है। -पॉपुलर चीयरगर्ल की मैचफीस: 60000 से 90000 रुपए प्रति सीजन-एक साल में (8 सीजन) इनकम: 4.8 लाख से 7.2 लाख रुपए-बोनस, पार्टी या इवेंट से इनकम: मैच फीस के बराबर-कैलेंडर गर्ल और मॉडलिंग से : 30 लाख रुपए तक सालाना नोट: वेबसाइट के अनुसार टॉप चीयरगर्ल्स के अलावा टीम में शामिल दूसरी गर्ल्स को प्रति सीजन 2.25 लाख रुपए तक मैचफीस मिलती है।

एस्‍ले पी – डलास काउब्यॉएज चियरलीडर्स ग्रुप की पॉपुलैरिटी सबसे ज्यादा है।- वेबसाइट के अनुसार इन्हें मैच के अलावा साल भर मॉडलिंग खासतौर से स्विमसूट कैलेंडर गर्ल के लिए ऑफर मिलता है।- इनमें एश्‍ले पी टीम की कप्तान हैं, उन्हें दूसरी चीयरगर्ल्स से ज्यादा पेमेंट मिलता है।-सिर्फ स्विमसूट कैलेंडर गर्ल के जरिए इस टीम की चीयरलीडर्स ग्रुप की कमाई 6 करोड़ है।-ग्रुप में 20 लड़कियां शामिल होती हैं।-स्विमसूट कैलेंडर गर्ल के जरिए एश्‍ले पी समेत टीम की हर मेंबर की औसत कमाई 30 लाख रुपए है।

सिंथिया: पावर सेक्टर में काम करती हैं -टैंपा बे बुकानियर्स की सिंथिया पॉपुलर चीयरगर्ल हैं।-सिंथिया पेशे से प्रोजेक्ट इंजीनियर हैं। वह पावर सेक्टर में काम करती हैं।-शुरू से ही जिम और डांस के शौक से उन्होंने चीयरलीडर्स ग्रुप को ज्वाइन किया। जल्द ही वह टीम को लीड करने लगीं।-टीम की ओर से उन्हें हर सीजन के लिए 60 हजार रुपए और सालाना करीब 5 लाख रुपए पेमेंट मिलती है।-इतनी ही इनकम बोनस, पार्टी या पब्लिक अपीयरेंस के जरिए भी होती है।

पैट्रिसिया: चीयरगर्ल बनकर सालाना 8 लाख रुपए इनकम -न्यू इंग्लैंड पैट्रियाट टीम की पैट्रिसिया शौकिया चीयरगर्ल का काम करती हैं।-वह पेशे से एन्वायरमेंट इंजीनियर हैं। पैट्रिसिया ने यूनिवर्सिटी ऑफ मेसाचुसेट्स से इंजीनियरिंग किया है।-उसने अपने डांस के शौक की वजह से चीयरलीडर्स ग्रुप को ज्वाइन किया।-पैट्रिसिया को हर सीजन के लिए 90000 रुपए तक पेमेंट मिलता है। चीयरगर्ल बनकर उनकी सालाना इनकम 8 लाख रुपए तक है।

लिज: हर सीजन के 80 हजार रुपए पेमेंट -टेक्सास टीम की सबसे पॉपुलर चीयरगर्ल लिज हैं।-वह पेशे से हेयरस्टाइलिस्ट भी हैं।-टेक्सास टीम अपने सबसे पॉपलुर चीयरगर्ल को हर सीजन के लिए 80000 रुपए पेमेंट करती है।-सिर्फ चीयरगर्ल बनकर लिज की सालाना सालाना 7 लाख रुपए तक है।

चारो: डांस के कई फॉर्म में माहिर है रेडस्किन टीम की चारो का बचपन से शौक डांसर बनने का रहा है। मॉडर्न, कंटेंपोरेरी, जैज, हिप हॉप डांस की शौकीन चारो ने अपनी डांस की क्षमता से लोगों का ध्‍यान खींचा।-इसी शौक की वजह से वह चीयरगर्ल भी बनीं और देखते ही देखते रेडस्किन टीम की सबसे पॉपुलर चीयरगर्ल बन गईं।–उनकी टीम उन्हें हर सीजन के लिए 60 हजार रुपए फीस देती है। उनकी सालाना इनकम मैच फीस से 5 लाख रुपए है।-इतनी ही इनकम बोनस, पार्टी या पब्लिक अपीयरेंस के जरिए भी होती है।
‣ Facebook: http://www.facebook.com/d23onlineguidance
‣ Twitter: http://www.twitter.com/deepak230682
‣ Google+: https://goo.gl/f5BSS5
‣ Website: http://www.dprasad23.com
‣ Website: http://www.utubetutorials.blogspot.in

Thank you for watching my youtube videos.
Please Hit the Like Button & Subscribe My Channel…

Advertisements